इंस्टाग्राम हुआ डाउन, रिफ्रेश नहीं हो रही फीड, DM में भी परेशानी, यूजर्स कर रहे शिकायत

0
8


Instagram Down: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम गुरुवार की रात को फिर से अचानक डाउन हो गया, जिसके चलते करोड़ों यूजर्स परेशान दिखे. सोशल मीडिया पर लोग इसकी जमकर शिकायत कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि इंस्टााग्राम प्लेटफॉर्म डाउन होने से उन्हें लागिंग करने में दिक्कत आ रही है और फीड भी रिफ्रेश नहीं हो रही है. कुछ यूजर्स को मैसेज करने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. यह पहली बार नहीं है जब इंस्टाग्राम डाउन हुआ हो, इससे पहले भी यूजर्स को इंस्टा के डाउन होने से परेशानियों का सामना करना पड़ा है.

इंस्टाग्राम डाउन होने से परेशान हुए यूजर्स

यूजर्स ने दावा किया कि फोटो-वीडियो शेयरिंग ऐप इंस्टाग्राम डाउन है और लोगों को एप के क्रैश का सामना करना पड़ रहा है. बहुत से लोग इंस्टा को अपने प्राइमरी कम्युनिकेशन ऐप के रूप में उपयोग करते हैं, वहीं कुछ इस पर स्मॉल बिजनेस भी चलाते हैं. ऐप के डाउन होने पर इसके फीचर को इस्तेमाल करना लोगों के लिए मुश्किल हो रहा है.

कंपनी ने ट्वीट कर कहा, ”हम जानते हैं कि कुछ लोगों को इंस्टाग्राम यूज करने में दिक्कत हो रही है. हम इसे जल्द से जल्द सामान्य करने के लिए काम कर रहे हैं. असुविधा के लिए खेद है.”

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा- इंस्टाग्राम डाउन

बता दें कि कुछ महीनों से इंस्टाग्राम में इस तरह की समस्या लगातार आ रही है. इंस्टाग्राम डाउन होते ही ट्विटर पर कॉमेंट्स की बाढ़ आ गई है. ट्विटर पर कई यूजर्स ने अपनी शिकायतें शेयर की हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स ने ट्विटर पर हैशटैग #इंस्टाग्रामडाउन रोल आउट करना शुरू कर दिया, जो माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड कर रहा है.

एक यूजर ने ट्विटर पर कहा कि @instagram जब मैं इसे खोलने की कोशिश करता हूं तो ऐप क्रैश हो जाता है और मेरे फोन की होम स्क्रीन पर वापस चला जाता है. इसलिए मैं ट्विटर पर यह देखने आया था कि क्या इंस्टाग्राम ऐप डाउन है.

ये भी पढ़ें:

टेरर फंडिंग को लेकर पीएफआई पर एनआईए-ईडी का सबसे बड़ा एक्शन, 11 राज्यों से 106 लोग गिरफ्तार । 10 बड़ी बातें

PM Modi Japan Visit: 27 सितंबर को जापान जाएंगे PM मोदी, शिंजो आबे के राजकीय अंतिम संस्कार में लेंगे हिस्सा





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here