लॉन्चिंग को तैयार है Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन स्मार्टफोन, मिलेगा 108MP कैमरा

0
13


हाइलाइट्स

Xiaomi अपना Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन फोन लॉन्च करने के लिए तैयार है.
यह फोन Remdi K50 सीरीज के अपग्रेडेड वर्जन होगा.
फोन में 108 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा.

नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन ब्रांड Xiaomi चीन में अपना Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है. स्मार्टफोन ब्रांड ने Weibo के जरिए इसकी पुष्टि की है. Xiaomi द्वारा फोन के कई पोस्टर साझा किए गए हैं, जो Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन के डिजाइन और कुछ स्पेसिफिकेशंस का खुलासा करते हैं.

Redmi K50 एक्सट्रीम का अपकमिंग वर्जन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 SoC द्वारा संचालित होगा और इसमें 120Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट डिस्प्ले होगा. फोन में 108 MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. इसके अलावा इस स्मार्टफोन के होल-पंच डिस्प्ले डिजाइन के साथ आने की उम्मीद है. उल्लेखनीय है कि Xiaomi के इस आगामी स्मार्टफोन को Remdi K50 सीरीज के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा. Redmi K50 Pro के साथ Redmi K50 को मार्च में चीन में लॉन्च किया गया था.

लॉन्च होने के लिए तैयार है फोन
पोस्टर के अनुसार Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन को चीन में 11 अगस्त 2022 को शाम 4 बजे लॉन्च किया जाएगा. यह हैंडसेट सिल्वर ट्रेस रंग में उपलब्ध है और लॉन्च के तुरंत बाद अन्य रंगों का खुलासा हो सकता है. Xiaomi के इस आगामी स्मार्टफोन को Remdi K50 सीरीज के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- स्मार्टफोन, टैब जैसी सभी डिवाइस के लिए एक ही चार्जर होने की उम्मीद, सरकार कर रही तैयारी

5000mAh की दमदार बैटरी
कथित तौर पर Redmi K50 एक्सट्रीम एडिशन में OLED डिस्प्ले हो सकता है. यह 120W फास्ट चार्जिंग द्वारा सपोर्टिड 5000mAh का बैटरी बैकअप पैक कर सकता है. स्मार्टफोन में 108 एमपी के मुख्य कैमरा सेंसर के अलावा 8 एमपी सेंसर और 2 एमपी सेंसर हो सकता है. फ्रंट कैमरे की बात करें तो यह 20MP के सेंसर के साथ आ सकता है.

फ्लैगशिप सीरीज का तीसरा फोन
रेडमी का यह फोन कंपनी की फ्लैगशिप सीरीज K50 का हिस्सा है. इससे पहले कंपनी इस सीरीज में Redmi K50 Pro और Redmi K50 स्मार्टफोन को लॉन्च कर चुकी है. रेडमी K50 स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 चिपसेट से लैस है. वहीं, रेडमी K50 मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8100 प्रोसेसर के साथ आता है. लिक्विड कूलिंग टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इन दोनों हैंडसेट में डॉल्बी विजन और 2K रेजॉलूशन के साथ 120Hz के रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया गया है.

Tags: Mobile Phone, Redmi, Smartphone, Tech news, Tech News in hindi, Xiaomi



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here