Moto G62 5G आज भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार, मिलेगा दमदार कैमरा और बैटरी

0
29


हाइलाइट्स

Moto G62 5G भारत में आज फ्लिपकार्ट के ज़रिए लॉन्च किया जाएगा.
सेल के लिए मोटो के इस फोन को फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा.
लॉन्चिंग से पहले फोन के कई खास फीचर्स का खुलासा हो गया है.

मोटोरोला आज (11 अगस्त) भारत में अपना नया स्मार्टफोन Moto G62 5G लॉन्च करने के लिए तैयार है.  फोन का टीज़र कुछ दिन पहले से ही फ्लिपकार्ट पर लाइव हो गया है, जिसका मतलब साफ है कि इस फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा. फ्लिपकार्ट लिस्टिंग के मुताबिक Moto G62 5G में 6.5-इंच का पंच-होल डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसमें FHD + रेज़ोलूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलेगा.  इसमें एक राउंड शेप में रियर कैमरा मॉड्यूल है और एक साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मौजूद है. ये डिवाइस डॉल्बी एटमॉस के साथ स्टीरियो स्पीकर के साथ आएगा.

कैमरे के तौर पर Moto G62 5G में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड और डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो यूनिट मिलता है. ऐसा माना जा रहा है कि ये फोन स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर से लैस होगा. Moto G62 5G मिडनाइट ग्रे और फ्रॉस्टेड ब्लू कलर ऑप्शन में आ सकता है.

(ये भी पढ़ें- स्क्रीनशॉट ब्लॉक से लेकर ऑनलाइन स्टेटस छुपाने तक, WhatsApp पर आ रहे हैं 3 धांसू फीचर्स!)

मिलेगी 6GB RAM!
इसे 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 6GB और 8GB रैम ऑप्शन में पेश किया जाएगा. पावर के लिए इस डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी दी जा सकती है, जो कि 20W के टर्बो पावर फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है.

यूरोप में पहले ही पेश किए जा चुके फोन से फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है. ये फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक भी मिलता है. ये डॉल्बी एटमॉस के सपोर्ट के साथ आता है, और इसमें डुअल स्पीकर्स हैं. नीचे की तरफ इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है.

ये भी पढ़ें: Gmail की धांसू Trick: बस इस एक सेटिंग को ON करने पर नहीं आएगा कोई भी फालतू Email, ये है तरीका

कितनी हो सकती है कीमत
मोटोरोला का ये फोन भारत में कितनी कीमत में लॉन्च किया जाएगा, फिलहाल इस बात की कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं है, लेकिन. लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में इसकी कीमत का खुलासा हुआ है. 91Mobiles पर छपी एक रिपोर्ट की मानें तो इस फोन को 16,999 रुपये की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है. यानी कि ये फोन एक मिड-रेंज सेगमेंट में आएगा.

Tags: Flipkart, Mobile Phone, Motorola, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here