Aashram Fame Kavita: बाबा निराला के ‘आश्रम’ में काम करने वाली कविता के ऊपर सवार हुआ बोल्डनेस का सुरूर, देखते ही फैंस बोले- जपनाम

0
12


Aashram Fame Kavita: ‘आश्रम’ (Aashram) वेब सीरीज में बाबा निराला के चंगुल में कई महिलाएं फंसी थीं. इन्हीं महिलाओं में से एक कविता भी थी. इस वेब सीरीज में कविता को काफी लाचार दिखाया गया है. कविता इसमें बाबा के अत्याचारों से परेशान दिखाई गई है और आश्रम में काम वाली बाई बनकर उसकी साफ सफाई करते हुए नजर आईं. लेकिन ‘आश्रम सीजन 3’ के बाद कविता पर बोल्डनेस का ऐसा खुमार चढ़ा है कि वीडियो देखने के बाद फैंस शॉक्ड रह गए. एक्ट्रेस का ये वीडियो वायरल हो रहा है. खात बात है कि इस वीडियो को कविता यानी कि अनुरीता झा ने ही शेयर किया है.

बिकिनी पहने आईं नजर

इस वीडियो में आप देखेंगे कि अनुरीता झा (Anuritta Jha) बिकिनी पहनकर मर्दों के बीच मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस के साथ दो लोग नजर आ रहे हैं. एक कैमरा लेकर उनकी फोटो खींच रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस काफी खुश नजर आ रही हैं.

 

 

बिकिनी में फ्लॉन्ट किया फिगर

इस वीडियो के साथ ही अनुरीता (Anuritta Jha) ने एक तस्वीर भी शेयर की है. जिसमें वो ग्रीन कलर की बिकिनी में बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए अनुरीता ने बालों को बांधा हुआ है और कैमरे से सेल्फी खींचती हुई दिखीं.

 

 

खुद शेयर की तस्वीरें और वीडियो

अनुरीता झा (Anuritta Jha) यानी कि ‘आश्रम’ की कविता ने इन तस्वीरों और वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ थ्रोबैक फोटोज.’ एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने शेयर की तो फैंस उन्हें देखकर लगातार कमेंट करने लगे. कई यूजर्स ने कमेंट में जपनाम लिखा तो किसी ने हॉट. आपको बता दें, अनुरीता ने आश्रम वेब सीरीज के तीसरे सीजन में किसिंग सीन्स दिए हैं, जो कि खूब वायरल हुए. 

 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

 

 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here