Inside Video: 60 की उम्र में आमिर खान की बहन पर चढ़ी बोल्डनेस, पार्टी के बीच बेटी के पीछे छिपकर करने लगी पति संग Lip Lock

0
8


Aamir Khan Sister Lip Lock Video: लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) के एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) इस समय अपनी नई फिल्म के प्रोमोशन्स में बहुत बिजी हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में अपने परिवार के लिए खास समय निकाला. बता दें कि आमिर की बहन, निखत हेगड़े (Nikhat Hegde) का 60वां जन्मदिन था जिसके सेलिब्रेशन में आमिर अपने बच्चों, इरा खान (Ira Khan) और आजाद राव खान (Azad Rao Khan) के साथ शामिल हुए थे. इस सेलिब्रेशन का एक इन्साइड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आमिर की बहन ने के बेहद हॉट स्ट्रैपी ड्रेस पहनी हुई है और वो बीच पार्टी में लिप लॉक (Lip Lock) भी कर रही हैं. आइए इस वीडियो के बारे में जानते हैं और इसको देखते हैं.. 

Aamir Khan की बहन ने सेलिब्रेट किया 60वां बर्थडे

आपको बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की बहन, निखत हेगड़े (Nikhat Hegde) ने अपना जन्मदिन मनाया जिसमें आमिर और उनके बच्चे समेत निखत के परिवार के कई सदस्य शामिल हुए थे. निखत ने खुद अपनी पार्टी की एक वीडियो क्लिप अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. वीडियो में उनके सामने टेबल पर कई केक रखे हुए हैं, बगल में उनकी मां बैठी हुई हैं और पास में ही आमिर खान भी खड़े हुए हैं.  

 

निखत पर चढ़ी बोल्डनेस, किया Lip Lock

आपको बता दें कि वीडियो में केक काटने के बाद निखत अपनी मां को केक खिलाती हैं, फिर अपनी बेटी से दुलार करती हैं. बेटी को प्यार करने के बाद उसी के पीछे छिपकर, भरी पार्टी में, मां और भाई के सामने निखत अपने पति के साथ लिप लॉक (Lip Lock) करती दिखाई दे रही हैं. आमिर खान भी वहीं बैठे हुए हैं और इसके बाद वो उन्हें केक खिलाते हैं और फिर निखत सबको शुक्रिया कह रही हैं. 

स्ट्रैपी ड्रेस पहनकर मनाया शानदार जश्न 

वीडियो में देखा जा सकता है कि आमिर खान (Aamir Khan) की बहन, बर्थडे गर्ल निखत हेगड़े (Nikhat Hegde) एक मरून रंग की ड्रेस पहने हुए हैं. वैसे तो उन्होंने एक फुल लेंथ ड्रेस पहनी है लेकिन ड्रेस में एक तरफ स्ट्रैपी शोल्डर स्लीव है. निखत के बाल बंधे हुए हैं और ड्रेस के साथ उन्होंने लंबे ईयरिंगस पहने हुए हैं. वीडियो में इरा खान भी दिख रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here