‘मैं शाहरुख, सलमान नहीं, इसलिए जो पसंद नहीं वो रोल भी करता हूं’, 40 सालों के बाद एक्टर Annu Kapoor ने बॉलीवुड पर साधा निशाना

0
8


Annu Kapoor on His Career: अनु कपूर का नाम ले तो सबसे पहले याद आती है टीवी पर आने वाली अंताक्षरी. एक मामूली सा खेल जिसे अपने अनूठे अंदाज में अनु कपूर ने कुछ अलग ही बना दिया था. टीवी के अलावा अनु कपूर ने फिल्मों में खूब काम किया. काम करते करते 40 साल कहां बीत गए पता ही नहीं चला. लेकिन वो कहते हैं ना जिस पर बीतती है वही जानता है. अनु कपूर को ये 40 साल अच्छे से याद है क्योंकि ये सफर उनके लिए इतना आसान नहीं था जितना रुपहले पर्दे पर उन्हें देखकर लगता है. एक लंबा संघर्ष जो आज तक जारी है. ये हम नहीं बल्कि खुद अनु कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा है.

केवल पैसों के लिए काम करता हूं
अनु कपूर जल्द ही प्राइम वीडियो की वेब सीरीज क्रैश कोर्स में नजर आने वाले हैं. लिहाजा वो इस वक्त सीरीज के प्रमोशन में जुट हैं. इसी के सिलसिले में एक इंटरव्यू में अभिनेता ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की. उन्होंने साफ साफ कहा कि वो सिर्फ पैसे के लिए काम करते हैं. 40 साल बाद भी वो संघर्ष ही कर रहे हैं. आज भी बेहतर काम के लि उन्हें जूझना पड़ता हैं. अनु कपूर ने बताया कि कई बार पैसों के लिए उन्होंने वो भूमिकाएं भी लीं जो उन्हें कभी पसंद ही नहीं थी. लेकिन परिवार का पेट पालने के लिए उन्होंने उन भूमिकाओं के लिए हां कर दी. अभिनेता ने ये भी बताया कि ऐसे रोल करने का उन्हें दुख भी होता है लेकिन वो क्या कर सकते हैं. 

मैं शाहरुख –सलमान नहीं हूं
बातों ही बातों में अनु कपूर ने बॉलीवुड पर तंज भी कस दिया है. उन्होंने बताया कि किस तरह स्टारडम आज भी सब पर भारी है. वो शाहरुख-सलमान नहीं हैं इसलिए चूजी नहीं हो सकते हैं उन्हें हर रोल करना पड़ता है ताकि उनका घर चलता रहे. अनु कपूर ने पहली बार बताया कि वो कभी टीवी भी नहीं करना चाहते थे लेकिन मजबूरन उन्हें वो भी करना पड़ा.   

 ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here