Asia Cup 2022: इन प्लेयर्स के पास एशिया कप में जगह बनाने का आखिरी मौका, वरना बाद में पछताना पड़ेगा!

0
20


Asia Cup 2022: टीम इंडिया इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. इसी महीने के आखिर में एशिया कप 2022 का भी आगाज होगा, ये टूर्नामेंट भी टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा. एशिया कप के शेड्यूल का ऐलान तो हो गया है, लेकिन इंडिया का स्क्वाड का ऐलान होना बाकी है, ऐसे में टीम इंडिया के तीन खिलाड़ियों के पास अपनी दावेदारी पेश करने के लिए टी20 सीरीज के बचे हुए 2 मैच आखिरी मौका साबित होने वाले हैं. 

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer)

श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज में लगातार बल्लेबाजी का मौका मिल रहा है, लेकिन उन्होंने अभी तक अपने प्रदर्शन से सभी को निराश किया है. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को एशिया कप 2022 के लिए टीम इंडिया में जगह बनानी है तो सीरीज के आखिरी दो मैचों में बल्ले से कमाल दिखाना होगा. श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने इस सीरीज में अभी तक खेले गए 3 मैचों में 11.33 की औसत से सिर्फ 34 रन बनाए हैं, ऐसे में टीम में उनकी जगह पर अब खतरा मंडराने लगा है. 

रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin)

रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने  हाल ही में महीनों बाद टी20 टीम में वापसी की है. उनकी नजरें भी अब एशिया कप 2022 में टीम का हिस्सा बनने पर रहने वाली है. हालांकि उन्होंने अभी तक इस सीरीज में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. रविचंद्नन अश्विन (Ravichandran Ashwin) इस सीरीज में खेले तीन मैचों में 6.66 की इकॉनमी से रन खर्च किए हैं और 3 विकेट हासिल किए हैं. अश्विन ने बल्ले से भी 23 रन का योगदान दिया है. 

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda)

दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) भी एशिया कप 2022 खेलने के बड़े दावेदार माने जा रहे हैं, लेकिन उन्हें टीम का हिस्सा बनने के लिए आखिरी दो मैचों में कुछ कमाल कर के दिखाना होगा. दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) को इस सीरीज में ज्यादा मौके नहीं मिल सके हैं. उन्हें इस सीरीज के पहले दो मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था, वहीं तीसरे टी20 में उन्हें 7 गेंद ही खेलने को मिल, जिसपर उन्होंने 1 चौके की मदद से 10 रन बनाए. दीपक हुड्डा इस मैच में एक ओवर गेंदबाजी भी की और 1 ही रन खर्च किया. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here