IND vs WI 2nd T20I: ओबेड मैकॉय की घातक गेंदबाजी के आगे टीम इंडिया ने टेके घुटने, किया सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन

0
17


पोर्ट ऑफ स्पेन. ओबेड मैकॉय (Obed McCoy) की अगुआई में वेस्टइंडीज के गेंदबाजों ने दूसरे टी20 में शानदार प्रदर्शन किया. टीम इंडिया (Tea, India) टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 19.4 ओवर में 138 रन बनाकर सिमट गई. इसके बाद विंडीज टीम ने 19.2 ओवर में 5 विकेट पर 141 रन बना दिए और मुकाबला 5 विकेट से अपने नाम कर लिया. विंडीज टीम ने इस तरह 5 मैचों की इस टी20 सीरीज में 1-1 से बराबरी की. सीरीज का तीसरा मैच आज यानी 2 अगस्त को इसी मैदान पर खेला जाएगा.

25 साल के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय ने 4 ओवर में सिर्फ 17 रन दिए और 6 विकेट लिए. यह टी20 इंटरनेशनल में वेस्टइंडीज के किसी गेंदबाज का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. पहली बार भारत के खिलाफ किसी गेंदबाज ने 6 विकेट लिए. भारत की ओर से हार्दिक पंड्या ने सबसे अधिक 31 रन बनाए. सीरीज के पहले मैच में भारतीय टीम को 68 रन से जीत मिली थी. तब उसने 190 रन का स्कोर बनाया था. लेकिन इस मैच में उसके बल्लेबाज पूरी तरह फेल रहे.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

मैच की वो बातें जो आप नहीं देख पाए
1.कप्तान रोहित शर्मा को ओबेड मैकॉय ने भारतीय पारी की पहली गेंद पर आउट किया. इस कारण टीम इंडिया की शुरुआत बिगड़ गई. रोहित टी20 में 8वीं बार शून्य पर आउट हुए.

2.पावरप्ले के 6 ओवर में टीम इंडिया ने 3 विकेट गंवा दिए थे. हालांकि स्कोर 56 रन था. ऐसे में रनरेट 9 के ऊपर का था. लेकिन बाद के बल्लेबाज इसका फायदा नहीं उठा सके.

3.7वें ओवर में ऋषभ पंत के आउट होने से बड़ा झटका लगा. इसके बाद 14वें ओवर में हार्दिक पंड्या चलते बने. ऐसे में टीम तेज शुरुआत के बाद दबाव में आ गई. रनरेट कम हो गया.

4.एक समय स्कोर 6 विकेट पर 127 रन था. दिनेश कार्तिक क्रीज पर थे. ऐसे में लग रहा था कि टीम 150 रन के स्कोर तक पहुंच सकती है. लेकिन 19वें ओवर में ओबेड मैकॉय ने 3 विकेट लेकर भारत की पूरी उम्मीद को ही खत्म कर दिया.

Tags: Hindi Cricket News, IND vs WI, India vs west indies, Rohit sharma, Team india, West indies



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here