Ind vs WI: रोहित ने इस खिलाड़ी के साथ किया बड़ा धोखा! शानदार फॉर्म के बाद भी टीम से किया बाहर

0
21


Ind vs WI 2nd T20 Match: टीम इंडिया (Team India) और वेस्टइंडीज (West Indies) के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला गया. इस मैच में टॉस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा के एक फैसले ने सभी को हैरान कर दिया. रोहित शर्मा इस मैच की प्लेइंग 11 से एक ऐसे खिलाड़ी को बाहर कर दिया जो पहले मैच में काफी शानदार फॉर्म में दिखाई दिया था. 

इस युवा खिलाड़ी को किया बाहर 

इस मैच में वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से जब टीम की प्लेइंग 11 के बार में पूछा गया तो उनके जवाब ने सभी को हैरान कर दिया. टीम इंडिया ने इस मैच में एक ही बदलाव किया था. पहले मैच में शानदार खेल दिखाने वाले युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को इस मैच में बाहर का रास्ता दिखाया गया. 

पहले मैच में रहे काफी सफल 

रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को इस सीरीज के पहले टी20 मैच में खेलने का मौका मिला था, उन्होंने इस मैच में शानदार प्रदर्शन भी किया, लेकिन वे टीम में अभी जगह नहीं बचा सके. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi)  ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ खेले गए पहले टी20 मैच में 4 ओवर गेंदबाजी करते हुए 6.50 की इकॉनमी से सिर्फ 26 रन ही खर्च किए थे और 2 विकेट भी लिए. इस शानदार खेले के बाद भी उन्हें प्लेइंग 11 से बाहर किया गया.  

इस खिलाड़ी को टीम में किया गया शामिल

वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ दूसरे टी20 में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) की जगह तेज गेंदबाज आवेश खान (Avesh Khan) को शामिल किया गया. आवेश खान (Avesh Khan) पहले मैच में प्लेइंग 11 का हिस्सा नहीं बन सके थे और दूसरे मैच में भी उनका खेलना मुश्किल दिखाई दे रहा था, लेकिन मैदान की कंडीशन को देखते हुए उन्हें प्लेइंग 11 में मौका दिया गया. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi)  ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 7 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 9 विकेट अपने नाम किए हैं.

दूसरे टी20 में टीम इंडिया की प्लेइंग 11

रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जाडेजा, दिनेश कार्तिक, आर अश्विन, आवेश खान, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here