भारत में जल्द लॉन्च होगा Tecno Camon 19 Neo, मिलेंगे शानदार स्पेसिफिकेशंस

0
10


नई दिल्ली. भारतीय बाजार में POVA 3 स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद Tecno बजट सेगमेंट के लिए एक और डिवाइस लेकर आ रहा है. कंपनी देश में स्मार्टफोन Camon सीरीज पेश करेगी और इसे Tecno Camon 19 Neo कहा जाएगा. बिना किसी घोषणा के कंपनी ने डिवाइस को अमेजन इंडिया और अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है.

लिस्टिंग के मुताबिक Tecno Camon 19 स्मार्टफोन में इंडस्ट्री फर्स्ट 64 मेगापिक्सल कैमरा दिया जाएगा, जो कि RGBW सेंसर के साथ आएगा. फोन को स्लिमेस्ट बेजेल लेस डिजाइन में पेश किया जाएगा और फोन की थिकनेस 0.98mm होगी.

Tecno Camon 19 Neo कलर ऑप्शन

Tecno Camon 19 Neo में पीछे की ओर एक पैटर्न डिजाइन के साथ पेश किया जाएगास जो इसको एक नया लुक देगा. Amazon लिस्टिंग के मुताबिक Camon 19 Neo तीन कलर ऑप्शन- इको ब्लैक, ड्रीमलैंड ग्रीन और स्काई ब्लू में आएगा.

यह भी पढ़ें- iQOO का पहला 200W फास्ट चार्जिंग फोन 19 जुलाई को होगा लॉन्च, जानिए क्या है खासियत

Tecno Camon 19 Neo के स्पेसिफिकेशंस

स्मार्टफोन फुल-एचडी + रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.8 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आएगा. इसमें पतले बेजल वाला पंच-होल पैनल होगा. डिवाइस में 48MP के प्राइमरी लेंस के साथ पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सिस्टम होगा. इसे सेंसर के बगल में एक एलईडी फ्लैश द्वारा सहायता प्रदान की जाएगी. फोन के सामने की तरफ सॉफ्टलाइट फीचर के साथ 32MP का सेल्फी कैमरा होगा.

फोन में मिलेगी 6GB RAM

फोन में 6GB RAM मिलेगी और यह 5GB वर्चुअल RAM को सपोर्ट करेगा, जिससे कुल RAM 11GB हो जाएगी. लिस्टिंग से फोन में NFC सपोर्ट की भी पुष्टि की है, जो कि बजट सेगमेंट में काफी कम मिलती है. हालांकि, फोन के चिपसेट बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

यह भी पढ़ें- कल आ रहा Vivo का किफायती 5G फोन, लॉन्च होने से पहले लीक हुई कीमत और फीचर्स

अमेजन से मिली फोन की डिटेल

फोन के बारे में अधिकांश डिटोल अमेजन द्वारा दी गई हैं. ऐसे में हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन जल्द ही भारतीय बाजार में लॉन्च होगा. फोन को आने वाले हफ्तों में लॉन्च होने की उम्मीद है. डिवाइस के बजट सेगमेंट में लॉन्च होने की उम्मीद है, इसकी बिक्री ऑफलाइन बाजारों में भी होने की संभावना है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here