ममता ने BJP पर लगाया बड़ा आरोप, कहा- शिंदे की सरकार अवैध

0
9


Maharashtra Politics: महाराष्ट्र में पिछले कई दिनों से चल रहे सियासी घमासान का आज पटाक्षेप हो गया. शिंदे सरकार ने 164 वोटों से अपना बहुमत साबित कर लिया है. बता दें कि शिवसेना के बागी विधायकों के साथ मिलकर बीजेपी ने महाराष्ट्र में सरकार बना ली है. बीजेपी ने बागी विधायकों के नेता एकनाथ शिंदे को मुख्यमंत्री बनाया है. तो वहीं, देवेंद्र फडणवीस को उपमुख्यमंत्री बनाया है. इस तमाम घटनाक्रम पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है और कहा है कि शिंदे की सरकार अवैध है. उन्होंने बहुमत तो जीत लिया है, लेकिन महाराष्ट्र का दिल नहीं जीता.

बागी विधायकों पर तंज कसते हुए ममता ने कहा कि शिवसेना के बागी विधायकों ने असम के होटल में लग्जरी लाइफ इंजॉय की. इसके लिए पैसे कहां से आए? ममता ने आरोप लगाते हुए कहा कि बागी विधायकों को सिर्फ पैसों की ही सप्लाई नहीं की गई, उन्हें और भी कई चीजों की वहां सप्लाई की गई थी. ये सारी चीजें कहां से आईं और कैसे उनतक इनका सप्लाई हुआ?

कुछ मत पूछो, चुप रहना-गोल्डेन और बोलना सिल्वर होता है

ममता बनर्जी इंडिया टुडे के कार्यक्रम कॉनक्लेव ईस्ट में शामिल हुईं थीं और उन्होंने इस दौरान ये बातें कहीं. जब ममता से पूछा गया कि ‘और कुछ’ से आपका क्या मतलब है? इसपर ममता ने कहा कि इसपर कुछ नहीं कहूंगी. कई बार चुप रहना ‘गोल्डन’ और बोलना ‘सिल्वर या चांदी’ होता है. इसलिए बेहतर है कि मैं चुप रहूं. ममता ने आगे कहा कि मुझे पता है कि बीजेपी क्या कर सकती है, क्या नहीं कर सकती. सबको समझ आ गया है कि मैं क्या कहना चाहती हूं. मैं कहती हूं m, m, m, m, m, n, n, n….w, w, w, w, w अब लोग खुद अंदाजा लगा सकते हैं.

जनता ही इस सरकार को जवाब देगी

ममता बनर्जी ने केंद्र की एनडीए सरकार और बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. ममता बनर्जी ने तंज कसते हुए यहां तक कह दिया कि अगले चुनाव में देश की जनता भाजपा के लिए बुलडोजर साबित होगी. उन्होंने कहा कि अगला चुनाव बीजेपी बनाम भारत की जनता होगा. ममता ने आरोप लगाते हुए कहा कि मैंने इस तरह की प्रतिशोधी सरकार कभी नहीं देखी. ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जनता तुमको बुलडोज कर देगी. जनता लोकतांत्रिक तरीके से बीजेपी को बुलडोज (हटाएगी) करेगी.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here