Ind vs Eng: अपने डूबते करियर को बचा ले गया ये धाकड़ खिलाड़ी, अब टीम इंडिया में जगह हुई पक्की

0
25


India vs England 5th Test: इंग्लैंड और भारत (IND vs ENG) के बीच जारी 5वें टेस्ट मैच का दूसरा दिन भी भारतीय टीम के नाम रहा. दूसरे दिन के खेल में एक भारतीय खिलाड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरी और अपने डूबते करियर को बचाने का काम भी किया. ये खिलाड़ी पिछले कुछ समय से खराब खेल के चलते फैंस के निशाने पर था, लेकिन अब धमाकेदार खेल दिखाकर टीम में अपनी जगह पक्की कर ली है. 

इस धाकड़ खिलाड़ी ने किया कमाल

टीम इंडिया ने इस मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी की और बॉर्ड पर 416 रन लगाए. टीम को इतने बड़े स्कोर तक पहुंचाने में रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का बड़ा हाथ रहा. रवींद्र जडेजा ने एक शतकीय पारी खेली और अपनी खराब फॉर्म पर विराम लगाने का काम किया. इस पारी में टीम इंडिया की शुरुआत काफी खराब रही थी, लेकिन जडेजा ने टीम की पारी को संभाला भी और बड़े स्कोर तक पहुंचाया भी. 

जड़ा टेस्ट करियर का तीसरा शतक 

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पहले दिन के खेल में 163 गेंदों पर नाबाद 83 रन बनाए थे. वहीं दूसरे दिन वे 104 रन बनाने के बाद आउट हुए. जडेजा ने 194 गेंदों में 13 चौकों की मदद से 104 रनों की पारी खेली. ये उनके टेस्ट करियर का तीसरा शतक था. इस पारी में उन्होंने ऋषभ पंत के साथ मिलकर 222 रनों की पार्टनरशिप भी की, जिसके दम पर ही टीम ने पहली पारी में वापसी की थी. 

टीम इंडिया में जगह की पक्की

रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) आईपीएल 2022 से ही लगातार खराब फॉर्म से जूझ रहे थे. वे चोटिल भी हुए थे, जिसके बाद उनके लिए टीम में जगह बनाना भी मुश्किल दिखाई दे रहा था, लेकिन उन्होंने शानदार वापसी की है और आने वाले मैचों के लिए टीम में जगह भी पक्की कर ली है. आईपीएल 2022 तो उनके लिए काफी खराब रहा था. वे बतौर खिलाड़ी फेल रहे थे और बतौर कप्तान भी कुछ नहीं कर सके थे. उन्हें कप्तानी से भी हटाया गया था. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here