Shahid Kareena: शाहिद ने शेयर की पत्नी मीरा संग वेकेशन की कोजी तस्वीर, तो करीना ने दिखा दिया बच्चों संग क्यूट अंदाज

0
13


Shahid Kapoor And Kareena Kapoor Vacation Photos: बॉलीवुड स्टार्स इन दिनों समर वेकेशन को खूब इंजॉय कर रहे हैं. गर्मी के मौसम में सुकून खोजने के लिए कोई स्विट्जरलैंड तो कोई लंदन में फैमिली के सथ चिल कर रहा है. इसी बीच शाहिद कपूर और करीना कपूर भी अपने-अपने परिवार के साथ विदेशों में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और एक से बढ़कर एक प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर और करीना कपूर के वेकेशन की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. बता दें कि शाहिद-मीरा जहां बच्चों के साथ स्विट्जरलैंड में हैं तो वहीं सैफ-करीना अपने दोनों बच्चों के साथ लंदन में खूब मस्ती कर रहे हैं. 

शाहिद मीरा का कोजी अंदाज

शाहिद कपूर और मीरा कई दिनों से स्विट्जरलैंड में हैं और यहां से लगातार अपनी काफी सारी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. हाल ही में शाहिद कपूर ने पत्नी मीरा के साथ एक कोजी तस्वीर इंस्टाग्राम पर ड्रॉप की थी. इस तस्वीर में मीरा पीले रंग की बैकलेस ड्रेस में शाहिद कपूर की बाहों में सिमटी दिखाई दे रही हैं. 

बच्चों संग शाहिद मीरा की फैमिली फोटोज

इसके साथ ही शाहिद कपूर और मीरा के इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो दोनों ने बच्चों के साथ भी बेहद खूबसूरत फैमिली फोटोज शेयर की हैं जिन्हें फैंस खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में इस स्टार फैमिली की खूब तारीफें कर रहे हैं. 

करीना कपूर खान और जेह की क्यूट तस्वीर

इसी बीच अब करीना कपूर खान ने अपने छोटे नवाब जेह के साथ अपनी ऐसी तस्वीर शेयर की है कि इस तस्वीर को निहारते लोग थक नहीं रहे हैं. करीना कपूर खान के इस पोस्ट में आप देख सकते हैं कि बेबो जेह क गोद में लिए पोज दे रही हैं तो वहीं जेह आसमान में दिख रहे रेनबो को देखर सुपरएक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं. 

खूब वायरल हो रही हैं तस्वीरें

करीना कपूर खान की ये तस्वीर मिनटों में वायरल हो गई है. इसके साथ ही जेह की क्यूटनेस पर हर कोई दिल हार रहा है. कमेंट सेक्शन पर नजर डाले तो फैंस के साथ-साथ तमाम सेलेब्स भी करीना और जेह के इस क्यूट अंदाज को खूब पसंद कर रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here