Poco F4 5G भारत में आज लॉन्चिंग के लिए तैयार, मिलेगी 67W फास्ट चार्जिंग और खास डिस्प्ले

0
8


Poco F4 5G Launching: पोको F4 5G आज (23 जून 2022) भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. कंपनी फोन के बारे में काफी समय से टीज़र जारी कर रही थी, और आज इसे शाम 5:30 बजे पेश किया जाएगा. इस फोन की लॉन्चिंग ऑनलाइन इवेंट के ज़रिए की जाएगी, और ग्राहक इसकी लाइवस्ट्रीमिंग आराम से देख सकते हैं. फोन का टीज़र शुरू से ही फ्लिपकार्ट पर लाइव किया जा रहा है, जिससे कंफर्म हो जाता है कि फोन को एक्सक्लूसिव तौर पर फ्लिपकार्ट पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा.

पोको ने तो फोन की डिटेल के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन कई रिपोर्ट्स से Poco F4 5G के फीचर्स का अंदाज़ा लगाया जा सकता है.

(ये  भी पढ़ें- Instagram और Facebook से कर सकते हैं मोटी कमाई! मार्क ज़करबर्ग ने खुद बताया तरीका…)

लीक हुए ये स्पेसिफिकेशंस
रिपोर्ट से मालूम हुआ है कि पोको के आने वाले फोन में 6.67- AMOLED FHD+ डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 120Hz रिफ्रेश के साथ आएगा. ये डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट से लैस होगा. इसमें SoC के साथ 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB तक UFS 3.1 स्टोरेज मिलने की उम्मीद है.

Poco F4 5G में कैमरे के तौर पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, और इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर मिलने की बात सामने आई है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए, इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का कैमरा मिलने की बात कही गई है.

(ये  भी पढ़ें- काम की बात! एंड्रॉयड फोन को इन आसान स्टेप से करें Reset, पूरी तरह नया हो जाएगा फोन)

इतनी हो सकती है कीमत
पावर के लिए Poco F4 5G में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी होने की उम्मीद की जा रही है. कीमत की बात करें तो इसकी कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है, लेकिन रिपोर्ट्स से अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में ही पेश किया जाएगा, जो कि 25,000 रुपये के अंदर हो सकती है.

Tags: Flipkart, Mobile Phone, Poco, Tech news



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here