Aurangzeb Tomb: राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने उद्धव ठाकरे से कहा- औरंगजेब के मकबरे को तोड़ दो

0
16


MNS on Aurangzeb: महाराष्ट्र में लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद के बाद राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना ने नए विवाद को जन्म दे दिया है. एमएनएस का कहना है कि उद्धव ठाकरे सरकार मुगल शासक औरंगजेब के मकबरे को ध्वस्त कर दे. इसके बाद महाराष्ट्र सरकार ने औरंगाबाद के खुलदाबाद में औरंगजेब के मकबरे के आसपास पुलिस सुरक्ष बढ़ा दी है. एमएनएस का कहना है कि शिवाजी की धरती पर औरंगजेब का क्या काम.

बाल ठाकरे ने भी यही कहा था

एमएनएस प्रवक्ता गजानन काले ने कहा कि शिवाजी की भूमि पर औरंगजेब की कब्र की क्या जरूरत है. इस कब्र को जमींदोज कर देना चाहिए ताकि इनकी औलादें यहां माथा टेकने नहीं आएंगी. उन्होंने आगे कहा कि माननीय बाला साहेब ठाकरे ने भी यही कहा था, बाला साहेब की बातों को आप सुनेंगे या नहीं. आप औरंगाबाद का नाम बदलने की मांग पर पहले ही पलटी मार चुके हैं.

अकबरुद्दीन ने चढ़ाया था औरंगजेब की कब्र पर फूल

हाल ही में 8 मई को एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन ने औरंगाबाद में औरंगजेब की कब्र पर माथा टेककर फूल चढ़ाया था. ओवैसी के इस दौरे के बाद ही औरंगजेब की कब्र पर विवाद शुरू हो गया. औरंगाबाद दौरे के बाद महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के नेता गजानन काले ने ओवैसी के मकबरे की यात्रा पर आपत्ति जताई और कहा कि महाराष्ट्र सरकार को औरंगजेब की कब्र पर जाने के लिए ओवैसी के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. कार्रवाई नहीं हुई तो एमएनएस कार्रवाई करेगी इसी के बाद से औरंगजेब की कब्र के पास पुलिस सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.  

ये भी पढ़ें: Maharashtra News: उद्धव ठाकरे का MNS प्रमुख राज ठाकरे पर जोरदार हमला, कहा- शॉल ओढ़कर खुद को…

ये भी पढ़ें: Maharashtra: MNS चीफ को मिल रही धमकियों पर महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, राज ठाकरे की सुरक्षा बढ़ाई





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here