Akshay Kumar tested Corona positive: अक्षय कुमार हुए कोरोना पॉजिटिव, फैंस ने बोला- गेट वेल सून ‘पृथ्वीराज’

0
9


Akshay Kumar tested Corona Positive: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आगामी बिग बजट फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) के ट्रेलर को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म के ट्रेलर ने लोगों का फिल्म को लेकर उत्साह बढ़ा दिया है. लेकिन इसी बीच फिल्म का इंतजार करने वाले अक्षय के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. अक्षय कुमार ने शनिवार को जानकारी दी कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.

कान फिल्म फेस्टिवल में नहीं होंगे शामिल

अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से आगामी कान फिल्म फेस्टिवल में इंडिया पैवेलियन का दौरा रद्द कर दिया है. उन्होंने ट्वीट किया, ‘मैं वास्तव में कान-2022 में इंडिया पैवेलियन में अपने सिनेमा को लेकर उत्सुक था, लेकिन दुखद है कि मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया. अनुराग ठाकुर आपको और आपकी पूरी टीम को ढेरों शुभकमानाएं. मैं वास्तव में वहां नहीं जाने पर एक कमी महसूस करूंगा.’

दूसरी बार हुआ कोरोना

आपको याद दिला दें कि यह दूसरी बार है जब अक्षय कुमार को कोरोना संक्रमण हुआ है. बीते साल 2021 में कोरोना की दूसरी लहर के पिछले साल अप्रैल में भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.

फैंस ने जताई फिक्र

इस ट्वीट के सामने आने के बाद अक्षय कुमार के फैंस ने उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता जताई है. एक यूजर ने लिखा है, ‘गेट वेल सून पृथ्वीराज’, वहीं एक अन्य ने लिखा है, फिल्म के प्रीमियर तक आप ठीक हो जाइए. कई लोगों ने उन्हें कोविड से निपटने के घरेलू नुस्खे भी बताए हैं.

जल्द रिलीज होने वाली है फिल्म 

बीते सप्ताह फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इसमें अक्षय कुमार को पृथ्वीराज चौहान के किरदार में देखा जा रहा है. मानुषी राजकुमारी संयोगिता के किरदार में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि यशराज बैनर तले बनी ये फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज होगी.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here