Sachin tendulkar: रोहित-राहुल नहीं, IPL के इस खतरनाक ओपनर के फैन हुए सचिन तेंदुलकर; कह दी ये बड़ी बात

0
10


Sachin Tendulkar On Jonny Bairstow: भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने दुनिया के हर कोने में रन बनाए हैं. अब उन्होंने आईपीएल के एक विस्फोटक ओपनर की तारीफ की है. खास बात ये है कि ये खिलाड़ी रोहित शर्मा और केएल राहुल नहीं है. इस खिलाड़ी ने आईपीएल 2022 में बहुत ही शानदार खेल दिखाया है और ये प्लेयर चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल देता है. 

सचिन ने की इस खिलाड़ी की तारीफ 

भारत के पूर्व बल्लेबाज और महान खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर ने शनिवार को अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, ‘मैं जॉनी बेयरस्टो की बल्लेबाजी से बहुत प्रभावित हुआ हूं. बैंगलोर ने पहले ओवर में ग्लेन मैक्सवेल को गेंदबाजी करवाकर पंजाब को चौंका दिया, लेकिन जिस तरह से उन्होंने उन्हें मिड-ऑफ पर छक्का लगाया, उससे पता चला कि जॉनी बेयरस्टो अच्छी पारी खेलने के मूड में हैं.’

RCB के खिलाफ किया कमाल 

सचिन तेंदुलकर ने कहा, ‘जिस तरह से वह जोश हेजलवुड के खिलाफ बल्लेबाजी कर रहे थे, वह बेहद चतुराई से खेल रहे थे. हेजलवुड आमतौर पर अच्छी लेंथ पर गेंदबाजी करते हैं और ज्यादा फुल डिलीवरी नहीं करते हैं. बेयरस्टो ने उनकी गेंदों पर शरीर के करीब, स्क्वायर लेग और मिड-विकेट क्षेत्रों को अपना निशाना बनाया’ तेंदुलकर ने आगे बताया कि बेयरस्टो को रोकने या अपने पसंदीदा लेग-साइड क्षेत्रों से दूर गेंदबाजी करने के लिए बैंगलोर को अधिक फुलर गेंदें फेंकनी चाहिए थी.

बेयरस्टो ने खेली आतिशी पारी 

पंजाब किंग्स के विस्फोटक ओपनर जॉनी बेयरस्टो ने आरसीबी टीम के खिलाफ विस्फोटक पारी खेली. पंजाब की पारी के दूसरे ओवर में बेयरस्टो ने एक चौके और छक्के लगाकर 22 रन बटोरे, एक ऐसा आक्रमण जिससे बैंगलोर उस मैच में उबर नहीं सका. तेंदुलकर ने हर्षल पटेल की 4/34 के लिए सराहना की, जिसमें अंतिम ओवर में तीन विकेट लेने सहित सिर्फ चार रन दिए थे. सचिन तेंदुलकर जॉनी बेयरस्टो की 29 गेंदों में 66 रनों की धमाकेदार पारी से बेहद प्रभावित हुए हैं. 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here