हिरासत में ली गई ये एक्ट्रेस, शरद पवार को लेकर किया था विवादित पोस्ट

0
8


Ketaki Chitale In Custody: एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करने के मामले में मराठी एक्ट्रेस केतकी चितले (Ketki Chitale) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. उनके खिलाफ कलवा पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था. केतकी ने फेसबुक पर एक पोस्ट को शेयर किया था, जिसमें शरद पवार और उद्धव ठाकरे के खिलाफ विवादित बातें लिखी थीं. 

शरद पवार पर की अपमानजनक टिप्पणी

ऐसा आरोप है कि टीवी और फिल्म एक्ट्रेस केतकी चितले (Ketki Chitale) ने एक दिन पहले एक पोस्ट शेयर किया था. मराठी में लिखे इस पोस्ट में एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) का कोई सीधा उल्लेख या उनका पूरा नाम नहीं लिखा है. हालांकि, इसमें पवार उपनाम और 80 वर्ष की आयु लिखी है. ‘नरक इंतजार कर रहा है’ और ‘आप ब्राह्मणों से नफरत करते हैं’ जैसी टिप्पणियां पोस्ट में लिखी हैं, जो कथित तौर पर वरिष्ठ नेता की आलोचना है.

इन धाराओं के तहत दर्ज हुआ मामला

इस मामले को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘स्वप्निल नेटके की शिकायत के आधार पर शनिवार को ठाणे के कलवा पुलिस थाने में केतकी चितले (Ketki Chitale) के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, जिन्होंने आरोप लगाया गया है कि एक्ट्रेस ने शरद पवार (Sharad Pawar) के खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट की और उनके इस पोस्ट से राज्य में दो राजनीतिक दलों के बीच संबंध खराब हो सकते हैं और इससे दिक्कत उत्पन्न हो सकती है. उन्होंने कहा कि केतकी चितले के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 500, 501, 505 (2), 153ए के तहत मामला दर्ज किया गया है’. इसके बाद पुलिस ने एक्ट्रेस केतकी को हिरासत में ले लिया है.

सैकड़ों थानों में दर्ज होंगे मामले

केतकी चितले (Ketki Chitale) के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के आवासीय विकास मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने कहा कि राकांपा से जुड़े युवा इस पोस्ट के संबंध में महाराष्ट्र में कम से कम 100-200 पुलिस थानों में मामले दर्ज कराएंगे.

यह भी पढ़ें- Web Series: इस वेब सीरीज के हर सीजन में टूटी मर्यादा, हसीनाओं ने जमकर दिए इंटीमेट सीन्स

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here