प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज मुलाकात करेंगी ममता बनर्जी

0
7


Mamta Banerjee: तृणमूस कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी. जानकारी के मुताबिक, ममता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने सीमा सुरक्षा बल के अधिकार क्षेत्र को बढ़ानें के साथ त्रिपुरा में व्यापक हिंसा मुद्दों को उठाएंगी. बता दें, ममता बनर्जी शाम 5 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगी.

बीते दिनों त्रिपुरा में बड़े पैमाने पर हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि अब राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग या अनुच्छेद 355 कहां है? भारत सरकार द्वारा त्रिपुरा को कितने नोटिस भेजे गए है? उन्हें संविधान की परवाह नहीं है. उनका एक ही दायित्व है कि वे लोगों को धोखा दें.

विपक्ष को एकजुट करने की ममता की कोशिश

मालूम हो कि संसद सत्र से पहले ममता बनर्जी का तीन दिवसीय दिल्ली दौरा बेहद अहम माना जा रहा है. ऐसा माना जा रहा है कि तीन कृषि कानूनों की वापसी के बाद वे बीएसएफ के अधिकारों समेत कई और मुद्दों पर सरकार की घेराबंदी के लिए विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश करेंगी.

वहीं, कृषि कानूनों की वापसी की घोषणा के बाद विपक्ष को एक बार फिर से संसद में सरकार की घेराबंदी करने का मुद्दा मिल गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के अलावा विपक्ष के अन्य नेताओं से मुलाकात कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें.

सस्ता होगा पेट्रेल डीजल! भारत सरकार अपने स्ट्रैटजिक रिजर्व से 5 मिलियन बैरल कच्चा तेल बाजार में उतारेगी

Mulayam Singh Speech: मुलायम सिंह यादव ने बीजेपी की सरकार पर बोला हमला- देश में महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here