दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर छाई टीम इंडिया की नई जर्सी, देखें वीडियो

0
5


Team India New Jersey: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुधवार को आगामी टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के लिए टीम इंडिया की नई जर्सी लॉन्च की थी. नई जर्सी लॉन्च होने के कुछ घंटे बाद ही यह दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa) पर छा गई. टीम इंडिया की नई जर्सी पुरानी जर्सी से थोड़ी अलग है और फैंस इसे लेकर काफी उत्साहित हैं. सभी को उम्मीद है कि नई जर्सी में टीम इंडिया वर्ल्ड कप का खिताब जीतकर लौटेगी. 

बीसीसीआई ने ट्वीट किया वीडियो 
बीसीसीआई ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया और लिखा, “प्रसिद्ध बुर्ज खलीफा पर टीम इंडिया की विश्व कप जर्सी का अनावरण और बड़ा हो गया. इस ऐतिहासिक पल को यहां देखें.” यूएई में 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी20 विश्व कप के लिए नई जर्सी का अनावरण किया गया है. बुर्ज खलीफा पर लाइट शो के दौरान कप्तान विराट कोहली, उपकप्तान रोहित शर्मा, लोकेश राहुल, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा और जसप्रीत बुमराह की फोटो नजर आई. अब तक लाखों लोग इस वीडियो को देख चुके हैं. यह तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

भारत टी20 विश्व कप में अपने अभियान की शुरूआत सुपर-12 के ग्रुप-2 में 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में होने वाले मुकाबले से करेगा. इससे पहले टीम इंडिया 18 और 20 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ दो प्रैक्टिस मैच खेलकर अपनी तैयारी जांचेगी. इस बार आईपीएल के तुरंत बाद टी20 विश्व कप का आयोजन यूएई और ओमान में हो रहा है, ऐसे में टीम इंडिया के लिए यह प्लस पॉइंट साबित हो सकता है. 

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा, “भारतीय क्रिकेट टीम के सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में प्रशंसक मौजूद हैं और उनके उत्साह और ऊर्जा का जश्न मनाने के लिये जर्सी पर इसे दिखाने से बेहतर और कोई तरीका नहीं हो सकता था. इसमें कोई शक नहीं है कि इससे टीम को टी20 चैम्पियन बनने की राह में जरूरी समर्थन मिलेगा.”

यह भी पढ़ेंः

Brett Lee ने बांधे KL Rahul की तारीफों के पुल, टीम इंडिया को लेकर भी कही बड़ी बात

Sanjay Manjrekar on Ashwin: अश्विन पर बोले मांजरेकर- मैं ऐसे खिलाड़ी को टी20 टीम में नहीं लेता





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here