त्योहारी सीजन पर दिल्ली में हाई अलर्ट

0
4


नई दिल्ली: त्योहारों को देखते हुए देश की राजधानी दिल्ली में हाई अलर्ट जारी है. खूफिया एजेंसियों से मिली जानकारी के बाद दिल्ली पुलिस ने राजधानी में अपनी पैनी नजर बना ली है. पुलिस जितना दिन के वक्त चौकस दिख रही है उतना ही रात्रि में अलर्ट पर है.

दिल्ली पुलिस की कई टीमें अलग-अलग इलाकों में तैनात हैं और चेक पॉइंट पर गाड़ियों को रोकर कर चेकिंग कर रही है. दिल्ली के डीसीपी दीपक यादव ने कहा कि, खूफिया एजेंसियों से मिला इनपुट खतरे को वाकई काफी हद तक बढ़ाता है. हम सुरक्षा को लेकर किसी तरह की कोई चूक नहीं करना चाहते हैं जिसको लेकर चेकिंग समेत कई कार्य पुलिस कर रही है.

होटल और गेस्ट हाउस पर पुलिस की नजर

बता दें, त्योहारों को देखते हुए दिल्ली में आतंकी हमले का अलर्ट है. खूफिया एजेंसी से मिले इनपुट के बाद दिल्ली की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. दिल्ली पुलिस ने बाजारों में सुरक्षा बढ़ा दी है. होटल्स और गेस्ट हाउस पर नजर रखी जा रही है. किराएदारों के वैरिफिकेशन पर भी जोर दिया जा रहा है. 

बीते महीने सात संदिग्ध आतंकवादियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था

बताते चले, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 14 सितंबर को पाकिस्तान स्थित एक आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था और सात संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया था, जो इस त्योहारी सीजन के दौरान देश में आतंकी हमले करने की योजना बना रहे थे. आरोपित अब पुलिस हिरासत में हैं.

यह भी पढ़ें.

Afghanistan News: तालिबान और पाकिस्तान के बीच बढ़ने लगा है झगड़ा, वजह जानें 



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here