VIRAL VIDEO: कैटरीना कैफ को देखकर जब फैंस ने कहा ‘पलट’, एक्ट्रेस ने कुछ यूं किया रिएक्ट

0
7


मुंबई: दबंग एक्टर सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) टाइगर 3 (tiger 3) की शूटिंग में व्यस्त हैं. ‘टाइगर 3’ की शूटिंग इन दिनों टर्की में हो रही है. हालांकि, ताजा रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ‘बिग बॉस 15’ (Bigg Boss 15) की शूटिंग के लिए मुंबई लौट आए हैं. कैटरीना कैफ और सलमान खान की तस्वीरें और वीडियोज लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अब कैटरीना कैफ के फैन क्लब द्वारा उनका एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें शूट‍िंग के वक्त कुछ फैंस कटरीना कैफ को आवाज देती नजर आईं. फैंस की आवाज सुन कटरीना ने रिएक्ट भी किया है.

कटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) का यह वीड‍ियो खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैटरीना कैफ किसी गार्डन में शूटिंग करती दिखाई दे रही हैं, एक्ट्रेस के साथ सलमान खान भी वहां मौजूद हैं. उन्हें गार्डन में देख कुछ फैंस कैटरीना कैटरीना कहकर पुकारने लगते हैं, और फिर कहते हैं, ‘पलट पलट.’ एक्ट्रेस भी फैंस की आवाज सुनकर पीछे मुड़कर देखतीं और मुस्कुराती हैं. इसके बाद अपने फैंस के लिए वह हाथ हिला कर अभिवादन भी स्वीकार करती हैं. यहां देखें वीडियो.

इससे पहले कटरीना कैफ (Katrina Kaif) शूटिंग से ब्रेक लेकर सुपरमार्केट में शॉपिंग करती नजर आई थीं. ‘टाइगर 3’ सलमान खान और कैटरीना कैफ की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में सबसे ज्यादा चर्चा में है. जिस तरह ‘टाइगर जिंदा है’ में सलमान खान-कैटरीना कैफ खाड़ी देशों में अपना मिशन पूरा करते नजर आए थे तो ‘टाइगर 3’ में वो यूरोपीय देशों में मिशन पर नजर आएंगे. फिल्म टर्की से पहले रूस में भी शूट की जा चुकी है. अब आगे फिल्म की शूटिंग ऑस्ट्रिया में की जाएगी.

आपको बता दें कि टर्की में सलमान खान-कैटरीना कैफ ने एक रोमांटिक गाना भी शूट किया है जिसे बॉलीवुड का अब तक का सबसे महंगा गाना माना जा रहा है. सिर्फ इस गाने का बजट 3 करोड़ है. इस गाने को फिल्म के एंड क्रेडिट के समय दिखाया जाएगा. इस गाने को वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफ किया है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here