IPL 2021: Rajasthan Royals के खिलाफ Delhi Capitals ने बनाया तगड़ा प्लान, ऐसे जीतेंगे सुपरहिट मैच

0
2


दुबई: दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज एनरिच नॉर्ट्जे (Anrich Nortje) का मानना है कि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शनिवार को होने वाला मुकाबला आसान नहीं होने वाला है. नॉर्ट्जे ने साथ ही कहा कि टीम को अबू धाबी के माहौल में जल्द ही ढलना होगा. दिल्ली की टीम फिलहाल 9 मैचों में 14 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में टॉप पर हैं.

RR के खिलाफ क्या होगा DC का प्लान?

एनरिच नॉर्ट्जे (Anrich Nortje) ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेस में कहा, ‘हमें जल्द ही अबू धाबी के माहौल में ढलना होगा और देखना होगा कि हमें क्या करने की जरूरत है. यह मुकाबला आसान नहीं होने वाला है और गर्मी बड़ा कारण होगी. उम्मीद करता हूं कि हम अपने टैलेंट पर कंट्रोल रख सकेंगे और उस चीज पर ध्यान लगाएंगे जहां हमें जरूरत है.’

यह भी पढ़ें- हो गई भविष्यवाणी! विराट कोहली की जगह ये बन सकते हैं टीम इंडिया के कप्तान

नॉर्ट्जे की स्पीड ने मचाया कहर

टूर्नामेंट में सबसे तेज 151.71 किमी प्रति घंटा की रफ्तार के साथ आईपीएल 2021 सीजन की टॉप आठ सबसे तेज डिलीवरी दर्ज करने वाले एनरिच नॉर्ट्जे (Anrich Nortje) ने खुलासा किया कि वह गेंदबाजी करते वक्त तेज गति की खोज नहीं करते हैं.

स्पीड के बारे में नॉर्ट्जे ने क्या कहा?

नॉर्ट्जे ने कहा, ‘मैं मैदान पर गेंदबाजी की गति के बारे में नहीं सोचता लेकिन जब मैं अपनी ताकत का प्रशिक्षण कर रहा होता हूं तो मैं इसके बारे में सोचता हूं. हाई स्पीड ऐसी चीज नहीं है जिसे मैं मैदान पर ढूंढता हूं. मैं खेल के दौरान गेंदबाजी करते समय सही लेंथ पर हिट करने की कोशिश करता हूं.’

नॉर्ट्जे ने की पोंटिंग की तारीफ

मुख्य कोच रिकी पोंटिंग (Ricky Ponting) के साथ काम करने के अपने तजुर्बे के बारे में पूछे जाने पर नॉर्ट्जे ने कहा, ‘हमारे टीम में पोंटिंग का होना बहुत अच्छा है. मुझे उनकी चैट पसंद है और वो चीजों को बहुत अच्छी तरह से बताते हैं और सब कुछ समझने में आसान बनाते हैं.

 

पोटिंग से सीखने की कोशिश

एनरिच नॉर्ट्जे (Anrich Nortje) ने आखे कहा,  ‘वह (रिकी पोंटिंग) जो चाहते हैं उस पर काफी साफ है. मैं उनसे जितना हो सके सीखने की कोशिश कर रहा हूं. हमें उनके साथ काम करने में मजा आता है.’ दिल्ली कैपिटल्स का अगला मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 25 सितंबर को अबू धाबी में होगा.

स्पोर्ट्स की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Sports Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here