रोहिणी कोर्ट फायरिंग पर दिल्ली के पुलिस कमिश्नर ने एबीपी न्यूज़ से की बात, जानें क्या कहा है

0
3


Rohini Court Firing: दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में भरी अदालत में आज पेशी के लिए लाए गए गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. इस दौरान कोर्ट रूम में ही सुरक्षाकर्मियों की जवाबी कार्रवाई में तीनों बदमाश भी मारे गए. इस पूरी वारदात को लेकर एबीपी न्यूज़ ने दिल्ली के पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना से बातचीत की. उन्होंने कहा कि ऐसी वारदात को बिना प्लानिंग के अंजाम देना संभवन नहीं है. इसलिए इसके पीछे कौन लोग हैं? और कितने लोग हैं, इस सब की जांच के लिए केस को क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर किया गया है.

पेशी के दौरान हुई इस वारदात को लेकर राकेश अस्थाना ने कहा, “जीतेंद्र गोगी गैंगस्टर है. आज उसकी पेशी थी. कुछ दिनों पहले उसे गिरफ्तार किया गया था. उसके खिलाफ एक्सटॉर्शन और धमकी देने का आरोप है. वो गैंग चलाता था. क्योंकि पहले वो गैंगस्टर कस्टडी से भाग चुका था इसलिए उसके साथ पुलिस का दस्ता भी था.” राकेश अस्थाना ने कहा कि वो कस्टडी से भाग न जाए इसलिए सुरक्षा के इंतज़ाम किए गए थे.

वकीलों के यूनिफॉर्म में आए थे बदमाश

राकेश अस्थाना ने बताया कि गैंगस्टर वकीलों की यूनिफॉर्म में आए थे और गोगी को कोर्ट रूम में कोर्ट के प्रिमाइसेज में शूट किया. इसके बाद पुलिस ने जल्द ही बहुत इफेक्टिव जवाबी कार्रवाई करके इनको न्यूट्रेलाइज किया. उन्होंने बताया कि तीनों लोगों की मौत हो गई है. पुलिस कमिश्नर के मुताबिक दो बदमाश पुलिस की फायरिंग में मारे गए और गोगी बदमाशों की फायरिंग में मारा गया.

राकेश अस्थाना ने कहा कि कुछ दिनों से हम लोगों ने ऑर्गेनाइज्ड गैंग के खिलाफ मुहिम शुरू की है. काफी गैंगस्टर को पकड़ा भी है जो जेल में हैं. इनके कुछ मेंबर बाहर रहते हैं, जो इस तरह की हरकत करते हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस पूरी तरह से ठान चुकी है कि और कोई भी ऑर्गेनाइज क्राइम की एक्टिविटी दिल्ली में होगी, तो उसके खिलाफ इफेक्टिव कानूनी कार्रवाई की जाएगी और एक्शन लिया जाएगा.

 

Rohini Court Firing: कोर्ट के भीतर फायरिंग में गैंगस्टर की हत्या, पुलिस ने वकील की ड्रेस पहने हमलावर को भी मार गिराया, देखें वीडियो

जातीय जनगणना को लेकर मायावती ने केंद्र सरकार को घेरा, कहा- बीजेपी की OBC राजनीति का हुआ पर्दाफ़ाश



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here