Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: सीरत पर लगेगा चोरी का आरोप, क्लेश पैदा करने वापस आई शीला

0
4


नई दिल्ली: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) का आज का एपिसोड इमोशन्स और ड्रामा से लबरेज होगा. प्रेग्नेंट सीरत (Sirat) का मन मीठा खाने को मचल रहा है और ये जानकर सीरत (Sirat) खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा कि सुवर्णा (Suvarna) ने उसकी पसंदीदा मिठाई बनाई है. इतना ही नहीं सीरत को सुवर्णा (Suvarna) की बनाई मिठाई चखते हुए मौरी की याद आ जाती है. उधर सुवर्णा (Suvarna) यह देखकर खुश होती है कि सीरत (Sirat) मिठाई का मजा ले रही है.

सुवर्णा करेगी सीरत का मन खुश
सुवर्णा सीरत (Sirat) को बताती है कि उसे इंटरनेट के जरिए एक रेसिपी मिल गई है जिसके बाद उसने ये स्वीट्स तैयार की हैं. सीरत सारी मिठाई खत्म कर देती है और सुवर्णा (Suvarna) से और मिठाई मांगती है. इसी बीच सुवर्णा (Suvarna) उसे बताती है कि पूरी मिठाई खत्म हो गई है. थोड़ी देर बाद शीला (Sheela) गोयनका हाउस में एंट्री करती हैं और यह देखकर सभी चौंक जाते हैं.

घर में होगी शीला की ग्रांड एंट्री
शीला (Sirat) बताती है कि सुवर्णा (Suvarna) ने सीरत की पसंदीदा मिठाई की रेसिपी जानने के लिए उससे मदद मांगी थी. इसी बीच सुवर्णा (Suvarna) याद करती है कि उसने शीला (Sirat) को रेसिपी के बारे में पूछने के लिए बुलाया था. शीला (Sheela) गोयनका से कहती है कि वह सीरत (Sirat) के लिए खाना बनाने के लिए उनके साथ रहेगी. हालांकि सीरत उसे जाने के लिए कहती है क्योंकि उसे उसकी जरूरत नहीं है.

सारा खेल खराब करेगी शीला
सुवर्णा मनीष (Manish) को समझाने की कोशिश करती है कि उसने जो कुछ भी किया वह केवल सीरत के लिए था, क्योंकि वह मिठाई खाना चाहती थी. सीरत (Sirat) कार्तिक (Kartik) से शीला को बस स्टैंड पर छोड़ने के लिए कहती है. वहीं शीला घर से जाने की बात से इनकार करती है और कार्तिक भी उसे रुकने के लिए कहता है.

सीरत पर लगेगा चोरी का आरोप
अगली सुबह शीला (Sirat) सीरत के लिए जूस लाती है, जबकि शीला (Sirat) उससे कुछ भी लेने से मना कर देती है. शीला अपनी बेगुनाही साबित करने की कोशिश करती है, लेकिन सीरत शीला पर भरोसा करने से इनकार कर देती है. बाद में, सुहासिनी (Suhasini) सीरत को सोने की चूड़ियां देती है और उन्हें संभाल कर रखने को कहती है. शीला (Sheela) चूड़ियों को देखती है और पैसे कमाने के लिए उन्हें चुरा लेती है. बाद में जब सीरत को चूड़ियां नहीं मिलती हैं तो गोयनका उन पर चोरी का आरोप लगा देती है.

ये भी पढ़ें: Malaika Arora हैं अच्छी किस देने वालों की दीवानी, कही ऐसी बात शरम से लाल हो जाएंगे अर्जुन कपूर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here