राकेश टिकैत के चचाजान वाले बयान पर ओवैसी का पलटवार, मुजफ्फरनगर दंगे को लेकर किया ये सवाल

0
9


Chacha Jaan Row: भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत की तरफ से एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को बीजेपी का ‘चचाजान’ बताने पर ओवैसी ने उन्हें आड़े हाथों लेते हुए पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) डॉग व्हिसल पॉलिटिक्स (Dog Whistle Politics) में संलिप्त है. हैदराबाद सांसद की तरफ से यह बयान ऐसे वक्त पर आया है जब इससे पहले राकेश टिकैत ने यह आरोप लगाया था कि ओवैसी विधानसभा चुनावों में बीजेपी को जीतने में मदद करेंगे.

ओवैसी ने टाइम्स नाउ नवभारत की तरफ से आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बुधवार को वर्चुअली शामिल होते हुए कहा कि अब्बाजान और चचाजान डॉग व्हिसिल पॉलिटिक्स है और उन्हें इस तरह की सियासत बंद कर देनी चाहिए. असदुद्दीन ओवैसी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भी इसी तरह की राजनीति करने का आरोप लगाकर उन पर हमला किया.

इसके साथ ही, ओवैसी ने मुजफ्फरनगर दंगे से संबंधित आपराधिक मामलों को वापस लेने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेताओं के नाम नहीं लेने को लेकर राकेश टिकैत पर सवाल खड़े किए. ओवैसी ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे में सीएम योगी ने जिन बीजेपी नेताओं के ऊपर से केस वापस लिए, क्या राकेश टिकैत उस पर कुछ बोलेंगे. उन्होंने कहा कि मुझे चचाजान वगैरह जो बोलना है वो बोलिए, लेकिन आपकी मानसिकता से यह जाहिर है कि आप डॉग व्हिसिल पॉलिटिक्स कर रहे हैं.

गौरतलब है कि अगले साल होने जा रहे यूपी विधानसभा चुनाव से पहले असदुद्दीन ओवैसी वहां पर चुनाव प्रचार कर पार्टी को मजबत करने में लगे हुए हैं. इस बीच उनके इस प्रचार को लेकर बयानबाजी भी खूब हो रही है.

ये भी पढ़ें:

राकेश टिकैत बोले- ओवैसी बीजेपी के सरकारी मेहमान, किसी को ‘चचाजान’ कहना गलत है क्या?

Exclusive: राकेश टिकैत बोले- गांव के लोग असदुद्दीन ओवैसी को बुलाते हैं बीजेपी का ‘चचाजान’

   



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here