IPL 2022: आईपीएल की 2 नई टीमों की नीलामी अक्टूबर में, मेगा ऑक्शन जनवरी में कराने की तैयारी

0
5


आईपीएल का मेगा ऑक्शन जनवरी में

 IPL 2022: आईपीएल के अगले सीजन से 8 की जगह 10 टीमें उतरेंगी. बीसीसीआई (BCCI) 2 टीमों की नीलामी 17 अक्टूबर को कर सकता है. अगले साल जनवरी में मेगा ऑक्शन कराने की तैयारी है. टीमों के बढ़ने से मैचों की संख्या में भी बढ़ोतरी हो जाएगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

नई दिल्ली. बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल की 2 नई टीमों के नीलामी की तैयारी कर ली है. 17 अक्टूबर को नीलामी हो सकती है. 2022 से आईपीएल में (IPL 2022) 8 की जगह 10 टीमें उतरेंगी. जनवरी में मेगा ऑक्शन हो सकता है. बोर्ड को 2 नई टीमों की नीलामी से 5000 से लेकर 6000 करोड़ रुपए की आमदनी हो सकती है. टीमों के बढ़ने से मैचों की संख्या में बढ़ोतरी होगी. ऐसे में बीसीसीआई को ब्रॉडकास्टिंग से होने वाली आमदनी में भी बड़े इजाफे की उम्मीद है.

क्रिकबज की खबर के अनुसार, बीसीसीआई ने सभी को प्रमुख तारीखों के बारे में बताया है. 5 अक्टूबर तक टेंडर डॉक्यूमेंट खरीदे जा सकते हैं. 17 अक्टूबर को नीलामी हो सकती है. इस बात की भी जानकारी है कि ई-ऑक्शन नहीं होगा. पुराने नियम के अनुसार बंद बोली प्रक्रिया को अपनाया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here