एंडरसन ने मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने को ‘शर्मनाक’ बताया, खाली स्टेडियम की तस्वीर शेयर कर लिखी दिल की बात


नई दिल्ली. भारत और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड (Manchester Test Cancelled) मैदान पर होने वाला सीरीज का पांचवां और आखिरी टेस्ट टॉस से 2 घंटे पहले रद्द करना पड़ा. इंग्लैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) भी इससे निराश हैं. दोनों टीमों के लिए यह मैच काफी अहम था. भारत ओवल टेस्ट जीतकर सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाए हुए था और आखिरी मुकाबला जीतते ही इंग्लैंड में 14 साल बाद सीरीज जीतने का सपना सच हो जाता.

वहीं, मेजबान इंग्लैंड के लिए सीरीज बराबरी पर खत्म करने का यह मौका था. इसी वजह से इंग्लिश फैंस और पूर्व खिलाड़ी मैनेचेस्टर टेस्ट रद्द होने से ज्यादा नाराज हैं और टीम इंडिया को इसका जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. अब इस लिस्ट में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (James Anderson) का भी नाम जुड़ गया है.

एंडरसन ने मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने पर पहली बार अपनी राय जाहिर की. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से खाली ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान की तस्वीर शेयर की. इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘इस गर्मी के सीजन के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट का ऐसा अंत, वाकई शर्मनाक है. मैं लैंकशर के प्रशंसकों के साथ ही सभी फैंस के लिए दुखी हूं. खासतौर पर दोनों देशों के उन समर्थकों के लिए, जिन्होंने मैच और ट्रेन के टिकट के लिए पैसा खर्च किया था. होटल भी बुक कर लिए थे. दोनों टीमों के समर्थक सीरीज को रोमांचक ढंग से खत्म होते देखना चाहते थे.’

जेम्स एंडरसन ने मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने को शर्मनाक बताया और कुछ इस अंदाज में फैंस का दर्द बांटा. (James Anderson Instagram)

मुझे मैनचेस्टर टेस्ट दोबारा होने की पूरी उम्मीद: एंडरसन
उन्होंने आगे कहा कि मुझे अभी भी उम्मीद है रद्द हुआ मैनचेस्टर टेस्ट किसी समय दोबारा खेला जाएगा और मुझे उम्मीद है कि अपने घरेलू मैदान पर एक और अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने को मिलेगा, जो मुझे बहुत पसंद है.

इसे भी पढ़ें, शाहरुख खान की टीम के कोच पर खुलासा, पाकिस्तानी दिग्गज बोला- उनकी मीटिंग में सब सोते थे

सुरेश रैना ने बताया- महेंद्र सिंह धोनी से मिली कौन सी सीख जिससे क्रिकेट मैदान पर बदल गई सोच

एंडरसन ने भारत के खिलाफ 4 टेस्ट में 15 विकेट लिए
एंडरसन को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाज माना जाता है. 39 साल की उम्र में भी, वह अपना जादू बिखेर रहे हैं. भारत के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज में उनका प्रदर्शन इसका सबूत है. एंडरसन ने सीरीज के 4 टेस्ट में 24.66 के औसत से 15 विकेट चटकाए थे. उन्होंने सीरीज में 1 बार 5 विकेट भी लिया था. हालांकि, मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के बाद एंडरसन के संन्यास की अटकलें लगाई जाने लगीं थीं. लेकिन उन्होंने साफ कर दिया है कि फिलहाल, उनका संन्यास लेने का कोई इरादा नहीं है. उल्टे उन्होंने यह कह दिया कि वो एक साल और क्रिकेट खेल सकते हैं और उनके पास टेस्ट क्रिकेट को देने के लिए अभी भी काफी कुछ है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

तमिलनाडु में NEET एग्ज़ाम से चंद घंटे पहले 19 साल के छात्र ने की आत्महत्या

NEET Aspirant Death: तमिनाडु के सलेम जिले के एक गांव के रहने वाले 19 साल के लड़के ने राष्ट्रीय पात्रता प्रवेश परीक्षा (NEET) से चंद घंटे पहले रविवार को आत्महत्या कर ली. वह तीसरी बार इस परीक्षा में शामिल होने वाला था. मेत्तूर रेंज के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, […]