इंग्लिश मीडिया के लगाए गए आरोपों पर रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब


लंदन: भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने 1 सितंबर को लंदन में अपनी पुस्तक ‘स्टार गेजिंग : द प्लेयर्स इन माइ लाइफ’ के लॉन्च इवेंट की आलोचना को खारिज कर दिया. इस इवेंट के बाद ही टीम के सहयोगी स्टाफ के कई सदस्य कोविड-19 वायरस के लिए पॉजिटिव पाए गए थे.

शास्त्री पर लगे थे आरोप

शास्त्री खुद वायरस के चपेट में आ गए थे, इसके बाद गेंदबाजी कोच भरत अरुण और फील्डिंग कोच आर श्रीधर भी कोविड-19 से पॉजिटिव पाए गए थे. ओल्ड ट्रैफर्ड में पांचवें टेस्ट की पूर्व संध्या पर, सहायक फिजियोथेरेपिस्ट योगेश परमार भी कोविड-19 के चपेट में आ गए, जिसके चलते भारतीय टीम में डर पैदा गया. जिसके बाद भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज का पांचवां और अंतिम टेस्ट शुक्रवार को रद्द हो गया था. जिसके बाद कोहली और शास्त्री को जिम्मेदार ठहराया जा रहा था.

शास्त्री ने दिया मुंहतोड़ जवाब

शास्त्री ने रविवार को मिड-डे को दिए एक इंटरव्यू में कहा, पूरा देश खुला है. पहले ही टेस्ट से कुछ भी हो सकता था. शास्त्री खुद वायरस के चपेट में आ गए थे, इसके बाद गेंदबाजी कोच भरत अरुण और क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर भी कोविड-19 से पॉजिटिव पाए गए थे.

सीरीज पर बोले शास्त्री

शास्त्री ने कहा, ‘यही सीजन शानदार रहा, मुझे लगता है कि इग्लैंड ने इससे पहले इतना बढ़िया गर्मी का अनुभव नहीं किया होगा, खासकर भारतीय टीम के विरुद्ध. दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गजब का खेल दिखाया’.

शास्त्री ने कहा, कोविड के समय में कोई भी टीम ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में नहीं खेली, जैसा कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में खेला था. यहां के विशेषज्ञों से पूछें मुझे खेल के अलावा किसी भी चीज से ज्यादा संतुष्टि नहीं मिलती है.

टीम इंडिया के साथ रवि शास्त्री का अगला प्रोग्राम संयुक्त अरब अमीरात में 17 अक्टूबर से 14 नवंबर तक चलने वाला टी-20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) होगा. 

 





Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

अजवाइन की चाय पीने से होंगे ये पांच फायदे, इस तरह इसे आसानी से बनाएं

Ajwain Health Tips: चाय तो हम कई तरह के बनाकर पीते हैं जिससे कई फायदे और नुकसान भी होते हैं. लेकिन आज हम आपको बताते हैं, ऐसी चाय के बारे में जिसे पीने से सिर्फ फायदे ही फायदे होते हैं. अजवाइन की चाय और उससे होने वाले फायदों के बारे […]

You May Like

Breaking News