Salman Khan ने एक-दो नहीं, चार फिल्मों में पहनी ये लाल जैकेट; Photos Viral

0
13


नई दिल्ली: सलमान खान (Salman Khan) बॉलीवुड के सुपरस्टार हैं. सलमान को लोग खूब पसंद करते हैं. उनकी फिल्में बॉक्सऑफिस पर आते ही छा जाती हैं. उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ लग जाती है. फैशन के मामले में भी सलमान का स्टाइल सबसे जुदा है. बेहद हैंडसम और स्टाइलिश दिखने वाले सलमान खान के फैशन सेंस को बहुत से लोग कॉपी करते हैं, लेकिन अगर आपको पता चले कि सलमान फैशनिस्टा होने के बाद भी कपड़े रिपीट करने में कोई गुरेज नहीं करते तो आपको कैसा लगेगा? ये सच है कि वो खुल्लम खुल्ला कपड़े रिपीट करते हैं. ये हम नहीं कह रहे, बल्कि उनकी वायरल हो रहीं तस्वीरें बयां कर रही हैं. 

बार-बार सलमान पहनते हैं एक ही जैकेट

सलमान खान (Salman Khan) इतने बड़े स्टार होने के बाद भी एक ही जैकेट कई बार पहने नजर आए. वो अपनी लाल जैकेट को एक दो नहीं बल्कि चार बार पहने हुए स्पॉट हुए हैं. सलमान को सबसे पहले ये लाल जैकेट ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger) के दौरान पहने देखा गया. दूसरी बार उन्होंने ‘टाइगर जिंदा है’ (Tiger Zinda Hai) की शूटिंग के दौरान वही जैके  पहनी. फिर तीसरी बार वो ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan) के सेट पर भी वो उसी जैकेट में नजर आए. अब वो रूस में ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की शूटिंग कर रहे हैं. इस बार भी उन्होंने वही जैकेट सेट पर पहनी थी. सलमान ने अपने फैंस से इसी जैकेट को पहनकर मुलाकात की थी. 

नए अंदाज में पहनते हैं पुरानी जैकेट

वैसे इसमें कोई दो राय नहीं कि सलमान खान (Salman khan) हर बार अपनी जैकेट को अलग ही स्टाइल से कैरी करते हैं. अब ऐसे में लगता है कि सलमान खान को ये जैकेट खूब पसंद है या फिर ये इनके लिए काफी लकी है. वैसे सलमान खान ने टाइगर फ्रेंचाइजी की हर फिल्म में ये जैकेट कैरी की है. ऐसे में यही लगता है कि टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ इस जैकेट का खास कनेक्शन है. 

‘टाइगर-3’ में दिखेगा सलमान खान का टशन

बता दें, दबंग खान (Dabangg Khan) जल्द ही फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) में काम करते नजर आएंगे. सलमान खान (Salman Khan) अपनी अपकमिंग मेगा मूवी की शूटिंग के लिए इन दिनों रूस में हैं. उनकी आने वाली फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी. दोनों की जोड़ी टाइगर फ्रेंचाइजी की पुरानी फिल्मों में भी साथ नजर आई है. 

ये भी पढ़ें: सलमान खान को रोकने वाले CISF जवान की हर तरफ तारीफ, मिला ईमानदारी का इनाम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here