Gyaanraj होंगे Kaun Banega Crorepati 13 के पहले कंटेस्टेंट, PM Modi के साथ है गहरा कनेक्शन

0
37


नई दिल्ली: लोगों का मनोरंजन करने के लिए एक बार फिर दस्तक दे रहा है टीवी जगत का पॉपुलर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati). जिसका मतलब है कि अमिताभ बच्चन एक बार फिर हाजिर होंगे अपने सवालों के पिटारे के साथ. शो को लेकर लोगों में पहले ही बेचैनी थी और अब उस बेचैनी का निदान आज मिल गया है. 

आज से आएगा कौन बनेगा करोड़पति

‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) एक ऐसा शो है जिसने हर सीजन में कामयाबी के नए रिकॉर्ड बनाए हैं. अब एक बार फिर से अमिताभ बच्चन अपने अंदाज में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से इसके प्रोमो हर जगह छाए हुए हैं. आखिरकार आज रात नौ बजे से ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati) की शुरुआत होगी.

 

 

शो में हुए कई बदलाव

आज यानी 23 अगस्त को शो का प्रीमियर होगा. इस सीजन में सीमित संख्या में स्टूडियो में दर्शक भी होंगे. कोरोना की वजह से सीजन 12 में दर्शकों को स्टूडियो में आमंत्रित नहीं किया गया था. साथ ही ऑडियंस पोल लाइफलाइन एक बार फिर से लौट आया है. इस सीजन में फास्टेस्ट फिंगर को बदलकर फर्स्ट ट्रिपल टेस्ट कर दिया गया है. कंटेस्टेंट को तीन सही जवाब देने होंगे. इसके अलावा टाइमर का नाम बदलकर धुक-धुकी जी किया गया है. हफ्ते के आखिर में शानदार शुक्रवार होगा जहां जानी-मानी हस्तियां पहुंचेंगी.

शो के पहले कंटेंस्टेंट होंगे ज्ञानराज

‘केबीसी 13’ के पहले कंटेस्टेंट का नाम भी सामने आ गया है. हाल ही में एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें एक शख्स को हॉटसीट पर बैठे हुए दिखाया गया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने शख्स का परिचय करवाते हुए कहते नजर आ रहे हैं. अमिताभ ने बताया कि इनका नाम ज्ञानराज है और यह बीएसए के उन 100 यंग साइंटिस्ट के प्रतिष्ठित ग्रुप में शामिल हैं, जिन्हें प्रधानमंत्री मोदी को परामर्श देने के लिए चुना गया है. 

 

 

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी देख सकेंगे शो

‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ (Kaun Banega Crorepati 13) को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देख सकते हैं. शो का प्रसारण सोमवार से शुक्रवार रात नौ बजे से होगा. जो दर्शक किसी वजह से टीवी पर नहीं पाएं वे इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर देख सकेंगे. ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का प्रीमियर सोनी लिव एप पर भी किया जाएगा. साथ ही इसे जियो टीवी पर देखा जा सकता है. 

अमिताभ हैं शो की जान

बता दें कि ‘कौन बनेगा करोड़पति 13’ का रजिस्ट्रेशन इस साल मई से शुरू हुआ था. शो के पहले सीजन से अमिताभ बच्चन इसे होस्ट करते नजर आ रहे हैं. केवल सीजन 3 को उनकी जगह शाहरुख खान ने होस्ट किया था. हालांकि शाहरुख बिग बी जैसा जादू नहीं चला पाए और शो की टीआरपी में गिरावट देखी गई थी जिसके बाद अगले सीजन में फिर से अमिताभ बच्चन की वापसी हुई.

यह भी पढ़ें- क्या Nora Fatehi ने सिखाया Disha Patani को डांस? जानिए पूरी कहानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here