‘Gopi Bahu’ ने बिकिनी पहनकर दिखाया ऐसा डांस, लोगों ने पूछा- आखिर क्या करना चाह रही हो?

0
21


नई दिल्ली: टीवी शो ‘साथ निभाना साथिया’ (Saath Nibhaana Saathiya) में ‘गोपी बहू’ (Gopi Bahu) का किरदार निभाकर मशहूर हुईं एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचर्जी (Devoleena Bhattacharjee) ने बर्थडे के दिन सोशल मीडिया पर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. इन तस्वीरों में देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) यलो कलर की बिकिनी बहने काफी बोल्ड अवतार में नजर आईं.

देवोलीना का बिकिनी डांस
इतना ही नहीं इसके बाद उनका एक वीडियो भी सामने आया जिसमें देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) हल्की बूंदा-बांदी के बीच यलो कलर की बिकिनी और काफी छोटे कपड़े पहनकर ग्रीनरी के बीच डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि कुछ समय से देवोलीना बेली डांस सीख रही हैं और उन्होंने बिकिनी पहनकर फैंस को बेली डांस दिखाया है.

यूजर्स ने कर दिया ट्रोल
देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) का ये डांस वीडियो यूं तो काफी सिजलिंग है लेकिन इन तस्वीरों पर उन्हें तारीफों से ज्यादा तोहमतें मिली हैं. कॉमेंट सेक्शन में लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. एक यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में हंसते हुए इमोजी बनाकर लिखा, ‘मत करो.. रहने दो तुम.’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा- क्या से क्या हो गया ये.

 

लोगों ने कहीं ऐसी-ऐसी बातें
इसी तरह एक यूजर ने देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘अरे गोपी बहू, ये सब क्या दिखा रही हो.’ एक यूजर ने लिखा, ‘करना क्या चाहती हो.’ एक यूजर ने देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के डांस से निराश होकर लिखा- वो अब प्यासी बहू लग रही है. एक यूजर ने लिखा- ये लोग घर में भी बिकिनी डालकर घूमते हैं क्या. बिग बॉस से निकलकर सब बिगड़ जाते हैं.

लोगों ने ‘गोपी बहू’ को लताड़ा
इसी तरह ढेरों यूजर्स ने देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) को उनके इस अंदाज के लिए ट्रोल किया है. बता दें कि देवोलीना (Devoleena Bhattacharjee) के तमाम फैंस अभी भी उन्हें ‘साथ निभाना साथिया’ वाले उनके किरदार में इमैजिन करते हैं. इस शो ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई थी. लेकिन ऐसा लगता है कि देवोलीना टाइपकास्ट आर्टिस्ट होने से कहीं आगे बढ़ना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें- क्या Nora Fatehi ने सिखाया Disha Patani को डांस? जानिए पूरी कहानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here