Arshi Khan की होने वाली है अफगानी क्रिकेटर से सगाई, लेकिन अब टूट सकता है रिश्ता

0
27


नई दिल्ली: अर्शी खान (Arshi Khan) आए दिन खबरों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने खुलासा किया कि उनकी जड़ें अफगानिस्तान से जुड़ी हुई हैं. यही नहीं, उन्होंने यह भी बताया कि उनकी सगाई एक अफगान क्रिकेटर से हो रही थी, लेकिन अब वो इसे तोड़ने का सोच रही हैं.

अर्शी का खुलासा

‘बिग बॉस’ फेम अर्शी खान (Arshi Khan) किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाक राय रखती हैं. बिग बॉस में आने के बाद भी उन्होंने खूब हंगामा किया था. अर्शी ने हाल ही में अपनी निजी जिंदगी को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है कि उनके फैंस दंग रह गए. अर्शी ने नाम ना बताते हुए कहा है कि उनकी सगाई एक अफगान क्रिकेटर से होने वाली है लेकिन अब जिस तरह के हालात बने हुए हैं उसके बाद वह इस रिश्ते को खत्म करने के बारे में सोच रही हैं.

अफगानी क्रिकेटर्स से होने वाली थी सगाई

अर्शी (Arshi Khan) का कहना है कि. अफगानिस्तान के क्रिकेटर के साथ अक्टूबर में मेरी सगाई होनी थी. मेरी पिता ने उसे पसंद किया है लेकिन अफगानिस्तान पर तालिबानी कब्जे की वजह से इस रिश्ते को तोड़ना पड़ सकता है. अर्शी ने यह भी बताया कि वह क्रिकेटर के साथ बातचीत कर रही थीं. वह उनके पिता के दोस्त के बेटे हैं. उनके बीच बातचीत हो रही थी और अब वे अच्छे दोस्त हैं. अर्शी ने कहा कि ‘मैं खुश हूं लेकिन अब मुझे लगता है कि किसी भारतीय लड़के को खोजने की जरूरत है.’

अफगानिस्तान से जुड़ी हैं अर्शी की जड़ें

इससे पहले अर्शी (Arshi Khan) ने बताया कि उनकी जड़ें अफगानिस्तान से हैं. उन्होंने कहा कि मैं एक अफगानी पठान हूं और मेरा परिवार यूसुफ जहीर पठान जातीय समूह से है. मेरे दादा अफगानिस्तान से आए थे और भोपाल में जेलर थे. मेरी जड़ें अफगानिस्तान से हैं लेकिन मैं एक भारतीय हूं. अर्शी खान और उनका परिवार जब अफगानिस्तान से भारत आया था उस वक्त वह केवल चार साल की थीं. 

‘बिग बॉस’ से हुईं पॉपुलर

बता दें कि अर्शी (Arshi Khan) ने ‘बिग बॉस 11’ में पहली बार हिस्सा लिया था. इसके बाद वह बिग बॉस के सीजन 14 में बतौर चैलेंजरन भी नजर आई थीं. शो में उनकी उर्दू जुबान को काफी पसंद किया गया था. इसके अलावा अर्शी को कई टीवी शोज में भी देखा जा चुका है. इन सीरियल्स के नाम हैं ‘विश’ और ‘इश्क में मरजावां’.

यह भी पढ़ें- क्या Nora Fatehi ने सिखाया Disha Patani को डांस? जानिए पूरी कहानी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here