फरहान अख्तर की एक्शन से सजी ‘युधरा’ की शूटिंग शुरू, सिद्धांत चतुर्वेदी ने शेयर की तस्वीरें

0
21


मुंबई. बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म ‘तूफान’ को दर्शकों ने जमकर अपना प्यार दिया. अख्तर इस फिल्म की सफलता से गदगद हैं. फरहान ने अपनी अगली फिल्म ‘युधरा’ (Yudhra) के निर्माण में जुट गए हैं. रितेश सिद्धवानी (Ritesh Sidhwani) और फरहान अख्तर मिलकर इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म ‘युधरा’ की शूटिंग गुरुवार से शुरू कर दी गई है. इस फिल्म में एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) पहली बार जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देंगे.

मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस का रोल करेंगी. वे सिद्धांत के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगी. गुरुवार को फिल्म की शूटिंग का मुहूर्त शॉट हुआ. सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुहूर्त की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने तस्वीरों के कैप्शन में लिखा है- ‘लेट्स गो… टीम युधरा’.

श्रीदेवी स्टारर फिल्म ‘मॉम’ का निर्देशन कर चुके रवि उदयवर ‘युधरा’ का डायरेक्शन कर रहे हैं. ‘मॉम’ में रवि उदयवर के काम को जबरदस्त सराहना मिली थी. प्रोड्यूसर फरहान अख्तर ने इस वर्ष की शुरुआत में एक वीडियो शेयर फिल्म की घोषणा की थी. उन्होंंने इस वीडियो में फैंस को फिल्म के किरदारों से इंट्रोड्यूस कराया था. यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धांत चतुर्वेदी ‘फोन बूथ’ में दिखाई देंगे. इसमें उनके साथ ईशान खट्टर और कैटरीना कैफ दिखाई देंगी. खास बात यह है कि यह फिल्म भी फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसके अलावा वे ‘बंटी और बबली 2’ में भी नजर आएंगे. सिद्धांत चतुर्वेदी, शकुन बत्रा की आने वाली फिल्म में भी अहम रोल में हैं. हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग पूरी की गई है. हालांकि शकुन की इस फिल्म का टाइटल अभी तक घोषित नहीं किया गया है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और अनन्या पांडे भी दिखाई देंगी. फिल्म का प्रोडक्शन करण जौहर और अपूर्वा मेहता कर रहे हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here